भ्रष्टाचार को दूर भगाना है, भारत को विश्वगुरू बनाना है।

May 21 2021 3:11PM 0 Comments, 80 Visits

हेल्प इंडिया ओड़ीसा सदस्यों के साथ लीगल विंग के राष्ट्रीय चैयरमेन श्री गोवर्धन सिंह एवम राष्ट्रीय प्रभारी आनंद शर्मा ने चाय की चर्चा पर वर्चुअल मीटिंग में मुख्य वक्ता के रूप में भाग लिया।
श्री गोवर्धन सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार बढ़ने से हमारा देश दूसरे देशों की नज़रों में और भी नीचे गिर रहा है। इससे देश के विकास में भी बहुत बड़ी बाधा आ सकती है। हमें भ्रष्टाचार के विरुद्ध लोगों को जागरूक करना चाहिए और लोगों को इसके नुकसान से अवगत करवाना चाहिए। तभी हमारे देश से इसका नामो निशान मिट पायेगा। हमें हमारे दायित्व समझ कर भारतीय सविधान में प्रदत्त आम नागरिक की शक्तियों को जानना होगा। प्रत्येक हेल्प इंडिया का सदस्य राष्ट्र के लिए एक घंटा देना प्रारम्भ करे।

लीगल विंग के राष्ट्रीय प्रभारी एडवोकेट आनंद शर्मा ने हेल्प इंडिया एवं बीटू मी इकॉम किस कानून के तहत किस तरह कार्य करता है, बारीकियों को समझाया तथा निःशुल्क विधिक सेवा सदस्यों के लिये शीघ्र प्रारम्भ करने की घोषणा की।

प्रीवेंटीव हेल्थ विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.राजा सिंह, नेशनल जेनरल सेक्रेटरी डॉ. श्याम सिंह शेखावत, एजूकेशन विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.सुदर्शन राव, जोनल सीटी हेड डॉ बेनू सर, मनोज चौहान जी, दिनाकर नेमली आदी समर्पित सदस्यों ने अपना विचार रखे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Stay Informed

Sign up for our email newsletters and get periodical updates and alerts.