निर्भया स्क्वायड टीम का स्वागत

Aug 7 2020 6:10PM 0 Comments, 293 Visits

निर्भया स्क्वायड की हेड सुनीता मीणा जी को 100 पैकेट प्रीवेंटिव हेल्थ के रूप में इम्नियुटी बूस्ट के पैकेट पैकेट, 500 मास्क, सेनिटाइजर मशीन केसाथ पूरी टीम का पुष्प वर्षा से भव्य स्वागत।
हेल्प इंडिया ने निभाया सामाजिक सरोकार

हेल्प इंडिया ऑनलाइन के द्वारा गांधी पथ पर आयोजित कार्यक्रम में एडिशनल डीसीपी व निर्भया स्क्वॉयड की प्रभारी अधिकारी सुनीता मीणा जी ने कहा कि जागरूकता के इस अभियान में सामाजिक संस्थाये अद्धभुत कार्य कर रही है। उन्होंने हेल्प इंडिया के कार्यो की सराहना करते हुवे कहा कि लोकडावन 4 में हमारे दायित्व काफी बढ़ गए है। गर्भवती महिलाएं एवम जरूरतमंद को सेवा के साथ भयमुक्त तथा जागरूक किया जा रहा है। 
हेल्प इंडिया संस्थान के सचिव डॉ जगदीश पारीक ने कहा कि विषम परिस्थितियों में सेवा में जुटी हुई निर्भया स्क्वायड के कामकाज की सराहना करते हुए उन्हें सहयोग उपलब्ध करवाया गया है।
इस अवसर पर संस्थान की सरंक्षक पूनम खंगरोत जी व महिला विंग के प्रदेश चेयरपर्सन उर्मी मीणा ने सम्बोधित करते हुवे संस्थान की गतिविधियों की जानकारी दी।
हेल्प इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष श्री श्रीधर पारीक, श्री आरएस नाथावत, श्री लक्ष्मी कांत पारीक,श्री कैलाश पारीक आदि ने पुष्प बारिश करके निर्भया स्कवायड टीम का स्वागत किया। श्रीमती अपर्णा ने ए मेरे वतन के लोगो गीत को गाया। हेल्प इंडिया के वर्किंग कमेटी सदस्य श्री शंकरलाल पारीक ने सभी का आभार व्यक्त किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Stay Informed

Sign up for our email newsletters and get periodical updates and alerts.