हेल्प इंडिया संस्थान में मीडिया विंग के चैयरमेन श्री सजंय जोशी, बेंगलोर (कर्नाटक) का अभिनंदन

Oct 28 2020 1:16PM 0 Comments, 329 Visits

हेल्प इंडिया संस्थान में मीडिया विंग के चैयरमेन श्री सजंय जोशी, बेंगलोर (कर्नाटक) का अभिनंदन

राष्ट्रीय अध्यक्ष न्यायमूर्ति व पूर्व राज्यपाल श्री एनएल टिबरेवाल जी का आभार


हेल्प इंडिया में मीडिया विंग के राष्ट्रीय चैयरमेन व कार्यकारणी सदस्य श्री संजय जोशी सेवानिवृत्त अधिकारी श्री नारायण दास जोशी एवंं श्रीमती कमलादेवी के सुपुत्र हैं। तीन सुपुत्रों में अग्रज श्री संजय जोशी पिछले 22 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय है।
पिछले काफी समय से आप हेल्प इंडिया ऑनलाइन संस्थान के साथ जुड़कर संस्थान की रीति नीति को जन-जन तक पहुंचाने का अहम दायित्व संभाल रहे है।
दैनिक जागरण बीकानेर ब्यूरो चीफ पद से कार्य शुरु करने वाले जोशी ने अब तक अनेक राष्ट्रीय एवं प्रादेशिक अखबारों में कार्य किया हैं।
श्री जोशी वर्तमान में बेंगलोर कर्नाटका में रहते है। यंहा से भी आप अपने द्वारा शुरुवात किये गए बीकानेर संभाग मुख्यालय के पहले हिंदी न्यूज पोर्टल छोटीकाशी डॉट कॉम एवं हिंदी दैनिक विनय पत्रिका के प्रबंध संपादक का दायित्व भी देख रहे है। इसके अलावा अनेक समाचार एजेंसियों के लिए स्वतंत्र पत्रकारिता करते हैं। श्री जोशी ब्राह्मण समाज के वैश्विक संगठन विप्र फाउण्डेशन के स्थापना काल से संस्था में मीडिया का प्रभार देख रहे हैं।

हेल्प इंडिया के लिए नियमित रूप से संस्थान की न्यूज़ इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एवं प्रिंट मीडिया में प्रकाशित करवाने में अतुलनीय योगदान के लिए आपका अभिनंदन और आभार।

आप जैस लेखक, कर्मठ, शिक्षाविद तथा कुशल प्रबंधक को राष्ट्रीय कार्यकारणी के साथ मीडिया विंग के राष्ट्रीय चैयरमेन का दायित्व मिलने पर हम गौरान्वित है।

 

Image may contain: text

Image may contain: 1 person, glasses and close-up

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Stay Informed

Sign up for our email newsletters and get periodical updates and alerts.