हेल्प इंडिया संस्थान के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.संभाजी महादेव इंदोरे जी का अभिनंदन

Oct 12 2020 12:10PM 0 Comments, 24 Visits

हेल्प इंडिया संस्थान के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.संभाजी महादेव इंदोरे जी का अभिनंदन

राष्ट्रीय अध्यक्ष न्यायमूर्ति व पूर्व राज्यपाल श्री एनएल टिबरेवाल जी का आभार

 

डॉ.संभाजी महादेव इंदोरे का जन्म 02 अप्रैल 1979 को महादेव देवराम इंदोरे जी के घर पूना में हुआ।
LSS & AH की शिक्षा के पश्चात आप वर्ष 1999 में वेटरनरी सर्विसेज में चयनित हुवे तथा वर्तमान आपकी सेवाओ व कार्यो का सरकार के साथ अन्य सामाजिक संगठनों ने अनेको बार पुरस्कृत किया है।
आप हेल्प इंडिया ऑनलाइन संस्थान में महाराष्ट्र इकाई के वर्तमान तक अध्यक्ष है। आपके कार्यकाल की शुरुवात नासिक में विश्व रिकॉर्ड कार्यक्रम घूमर के अद्धभुत आयोजन के मध्य हुई। इस कार्यक्रम में 5000 से अधिक महिलाओं ने एक साथ भव्य आयोजन घूमर करके विश्व रिकॉर्ड के मध्य आपकी महाराष्ट्र इकाई का शपथ ग्रहण था। आपने युवा शक्ति प्रतिष्ठान,नचिकेता गुरुकुल व हेल्प इंडिया संस्थान के माध्यम से अनेको सामाजिक कार्य निरन्तर कर रहे है। हेल्प इंडिया के द्वारा संचालित कोई भूखा न रहे अभियान में आपके नेतृत्व में महाराष्ट्र इकाई ने हर जिले में बेहतरीन कार्य किया।
आपकी श्रीमती सौ.कांचन संभाजी इंदोरे सरकारी अध्यापिका है तथा आपके सपुत्र कु.साई संभाजी इंदोरे महाराष्ट्र गवर्नमेंट स्कॉलरशिप विनर है।
ओजस्वी युवा,सौम्य, सरल, बेहतरीन वक्ता डॉ.संभाजी महादेव इंदोरे का संस्था के प्रति प्रारम्भ से समर्पण भाव व लगाव ने आज महाराष्ट्र प्रदेश प्रभारी,प्रीवेंटिव हेल्थ विंग के प्रभारी के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के रूप में चयन करवाया है।
समर्पित साधक डॉ.संभाजी महादेव इंदोरे जी मान्यता है कि नकारात्मक विचारों के साथ, आप एक सकारात्मक जीवन नहीं जी सकते, संस्थान में ये आवश्यक है।

आपके मनोनयन हार्दिक बधाई एवम राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का आभार

 

Image may contain: text

 

Image may contain: 1 person

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Stay Informed

Sign up for our email newsletters and get periodical updates and alerts.